Wednesday, September 29, 2010

मैंने स्कूल में और घर में क्या किया


पहले स्कूल में –
              मैंने मंडे को स्कूल में शैतानी की , मुझे बहुत मज़ा आया  , मैंने स्कूल की रिसेस में एक मस्त गेम खेला उसका नाम है    आम लेलो   | ये बहुत बड़ा गेम है | और , मैं स्कूल की छुट्टी में बहुत खुश हुआ | मैंने अपने स्कूल में बहुत शैतानी की | उसके बाद दुसरे दिन मैंने स्कूल में बहुत पढ़ाई की और मस्ती की , और उस दिन मैंने स्कूल में मैथ्स , कंप्यूटर  , ई . वी . एस , इंग्लिश , होमवर्क , जी . के , हिंदी का सारे सब्जेक्ट्स का बहुत रिविज़न किया | मैंने स्कूल में हाफ़ ईयरली एक्ज़ाम दिया |

दूसरा घर में –
             मैंने  घर में बहुत पढ़ाई की , और मैंने टीवी में बहुत अच्छे – अच्छे प्रोग्राम देखे | और बहुत मिर्ची भरा खाना खाया | मैं दिन में अपनी मम्मी के साथ मारकेट घूमा | और ताश का गेम खेला | फिर मैंने अपने भैया को Gmail  भेजा | फिर मेरा सर बहुत दर्द दिया तो मैंने बाम लगा लिया | मैंने घर में खूब शैतानी और धमा चौकड़ी की , फिर मैं अपने चाचा को मिलने माना गया वहाँ मैंने अपनी छोटी बहन को बहुत खिलाया | और आख़री में मैं अपनी मौसी को मिलने टैगोर नगर गया इसी से मेरा दिन समाप्त हुआ |
                                  शुक्रिया
                                                                       सिद्देश पाण्डेय

No comments:

Post a Comment